आईये जानें आखिर कैसी होती है गोवा की नशीली शाम (Goa Part IV)

ये शाम मस्तानी…. मदहोश किये जा…. मुझे डोर कोई खींचे जी हाँ गोवा की शाम कुछ ऐसे ही झूमने और नाचने को मजबूर करेगी आपको। ब्लू पानी, चर्च, कोको ट्री ये सब तो भई दिन के नजारे हैं। यहाँ तो शामें भी काफी नशीली और रंगीन हुआ करती हैं! जैसे ही दिन ढलता है, गोवा डूब जाता है एक अलग ही दुनिया में। मयख़ाने के उठे हुए शटर में रसिकों की भीड़ और डिस्को की गूँज से एक हसीं शाम का आगाज होने लगता है।

A Brief Guide to Puri, Konark & Bhubaneshwar and Chilika Lake

When a missed train led us to our first flight- The Goa Trip

2009- First Himalayan Experience- The Uttarkashi Trek

एक ऐसी ही हंसी शाम हमने गुजारी पणजी में। हर शाम को मांडवी नदी में यहाँ होता है क्रूज में सैलानियों की मौज मस्ती। तो बस फिर हमने भी टिकट कटाया और शुरू हो गया एक नया रोमांच। एक छोटे से स्टीमर के अंदर थे करीब सौ-डेढ़ सौ लोग और हर कोई डिस्को की धूम में मस्त था।

 अचानक छत पे चढ़ कर सभी बगल वाले क्रूज के लोगो के साथ अपना धुन मिलाना शुरू कर देते हैं। करीब एक घंटे की घुमावदार परिक्रमा कर यह सिलसिला ख़त्म हुआ।

        क्रूज की मस्ती के बाद मैं चर्चा करूँगा अर्पोरा के नाईट मार्केट की। यह हर शनिवार की रात को यहाँ लगता है खासकर विदेशी पर्यटकों का सैलाब। एक ऐसी रात जो कभी सुनी नहीं पड़ती। अगर आपको इसका लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो दिसंबर या जनवरी में ही आईये।
अगर डिस्को में आपकी रूचि है तो यहाँ सबसे लोकप्रिय हैं टीटोस और क्लब कबाना। ये दोनों काफी विख्यात हैं।

Like Facebook Page: facebook.com/travelwithrd

Follow on Twitter: twitter.com/travelwithrd

Subscribe to my YouTube channel: YouTube.com/TravelWithRD.

email me at: travelwithrd@gmail.com